Home / बुन्देलखण्ड / उत्तर प्रदेश / झांसी / बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया सपा जिलाध्यक्ष का जन्मदिन

बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया सपा जिलाध्यक्ष का जन्मदिन

*हर्षोल्लास के साथ मनाया गया सपा जिलाध्यक्ष का 57 वां जन्मदिन*
*- जिला अस्पताल में किये फल वितरण , काटा गया केक
*- पार्टी की बैठक के बाद सपाईओं को हुयी जानकारी , दीं शुभकामनाएं*

*झाँसी।* अवसर था समाजवादी पार्टी के संगठन की बूथ कमेटियों के गठन को लेकर आवश्यक बैठक का । जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव की अध्यक्षता एवं प्रांतीय नेता संतसिंह यादव के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न बैठक में बिधानसभा वार जिम्मेदारियां सौपीं गयीं। बैठक के दौरान ओजस्वी,जुझारू, लगनशील, लोकप्रिय जिलाध्यक्ष का जन्मदिन होने की जानकारी पर शुभचिंतकों एवं समर्थकों ने केक काटकर श्री छत्रपाल सिंह यादव की लम्बी उम्र की कामना की गयी ।
मुख्य अतिथी प्रांतीय नेता संतसिंह सेरसा ने पार्टी संगठन को वेहतर तरीके से चलाने वाले जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा आप 100 वर्ष से अधिक की उम्र पाएं । आप जैसों की जरूरत पार्टी को ही नहीं समाज को भी है । जिला सचिव घनश्याम तिवारी व जिला मीडिया प्रभारी आरिफ खान संयुक्त रूप से अल्प समय में जन्मदिन को रंगीन बनाकर चार चाँद लगा दिए । अनेक शुभचिंतकों ने उन्हें मालाएं तो महिला नेत्रिओं ने उन्हें बुके देकर शुभकामनाएं दीं । होटल सीपी पैलेस समूह ने संयुक्त रूप से जिलाध्यक्ष के जन्मदिन पर पार्टी के जिला प्रवक्ता पवन झा “सारथी” के नेतृत्व में जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल वितरण कर उनके स्वस्थ लाभ की कामनाएं दीं ।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री अजय सूद, महिला आयोग की पूर्व सदस्या सुश्री सुषमा यादव , पूर्व ब्लॉक प्रमुख पंजाब सिंह यादव ,उमा यादव , जिला सचिव भवानी सिंह ,चंद्र प्रकाश मिश्रा, बबीना विधानसभा अध्यक्ष हरदयाल फ़ौजी, जिला कोषाध्यक्ष जवाहर सिंह ‘भूरे’ ,हरिजन प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विजय झाँसिया, सचिव अबरारअली, आमिर खान, रिषी भटनागर, रोहित राय ,ठाकुर हर्ष सोलंकी , हमीद खान, धर्मेन्द्र यादव कोछाभांवर छोटू यादव बिजौली श्रीमती किरण यादव , मुख्तार खान,नीलेश यादव,संजीव सिहं ,पंकज यादव, पप्पे राईन , देवेन्द्र यादव,नन्दु बरार,अजय झासिया, असरफ इकवाल , सहित अनेक समाजवादी साथियों ने जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव को सदैव ऊर्जावान बने रहने के लिए कामना की ।
बैठक का संचालन जिला मीडिआ प्रभारी आरिफ खान ने किया । बूथ कमेटियों के लिए श्री चंद्र प्रकाश मिश्रा को प्रभारी बांया गया है । एक सप्ताह में प्रगति की समीक्षा के लिए पुनः बैठक की जानकारी दी गयी।

About admin

Check Also

यहां चला अतिक्रमण पर सयुक्त डंडा

समथर (झांसी):- शासन प्रशासन की दिशा निर्देश के तहत कस्बा समथर के बाजार वाले हिस्से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *