Breaking News
Home / बुन्देलखण्ड / उत्तर प्रदेश / झांसी / बीजेपी के बड़े नेताओं की मौजूदगी में जमकर चले लात घूसे, दल बदलू नेता बन रहे भितरघात का कारण?

बीजेपी के बड़े नेताओं की मौजूदगी में जमकर चले लात घूसे, दल बदलू नेता बन रहे भितरघात का कारण?

झांसी । मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में चल रहे पीएम मोदी के जन्मदिवस समारोह में भाजपा कार्यकर्ताओं के दो गुटों में जमकर लात घूंसे  चले। जिसकी जानकारी होते ही थाने की पुलिस ने दोनों पक्षों को किसी प्रकार शांत कराया। चर्चा है कि यह  मारपीट निकाय चुनाव को लेकर हुई है।

बीजेपी विधायक के सामने चले लात घूसे

झांसी जनपद के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक गेस्ट हाउस में भाजपा के बुन्देलखंड जोन कानपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष कुं. मानवेन्द्र सिंह की मुख्य अतिथ्यि में पीएम नरेन्द्र मोदी का 67 वां जन्मदिवस मनाया गया। इसी के साथ नगर निकाय चुनाव को लेकर भी बैठक हुई। जिसमें शामिल होने के लिए मऊरानीपुर विधायक बिहारी लाल आर्य और भाजपा से कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। जन्मदिवस कार्यक्रम और बैठक अभी समाप्त भी नहीं हुई थी। तभी गेस्ट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं के दो गुटों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि उनमें लात घंूसे चलने और एक दूसरे के बीच जमकर गाली गलौज होने लगी। यह देख कुछ लोगों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस व उच्च पदाधिकारियों को दी। जिस पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर दोनों गुटों को किसी प्रकार शांत कराया। फिलहाल जब पार्टी के नेताओं से इसका कारण जानने का प्रयास किया तो इसके कारण से अनभिज्ञता जताई है।

क्या दल बदलू नेताओं की बजह से हो रहा है झगड़ा

जैसे ही कोई पार्टी सत्ता में आती है तो दल बदलू नेताओं की होड़ सी लग जाती है ऐसा ही पूर्व में बीजेपी सरकार में कई नेता अन्य पार्टियों का दामन छोड़कर शामिल हुए थे ,आज वही पुरानी पार्टियों के नेता भितरधात करके बीजेपी को आपस मे लड़ाने का भरपूर प्रयास कर रहे है ।यह नेता पूर्व वाली पार्टियों  के एजेंडे पर काम कर रहे है ।जिसके कारण पार्टी में हर शहर में दो या तीन फाड़ दिख रहे है ।

 

About Time Samachar

Check Also

पूर्व गरौठा विधायक दीपनारायण यादव ने किया सभासद प्रत्याशियों के कार्यालयों का उद्घाटन

झाँसी। वार्ड नं 41 के पार्षद प्रत्याशी श्रीमती रमादेवी के चुनाव कार्यालय के उद्धघाटन पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *