Breaking News
Home / बुन्देलखण्ड / उत्तर प्रदेश / बीजेपी के गरोठा विधायक पर भारी पड़ी थानेदार की थानेदारी ,थाने से उल्टे पाँव लौटे गरौठा विधायक

बीजेपी के गरोठा विधायक पर भारी पड़ी थानेदार की थानेदारी ,थाने से उल्टे पाँव लौटे गरौठा विधायक

झांसी। गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत चिरगांव थाने मे  पुलिस दवरा पकडे गए लोगों की सिफारिश करने पहुंचे थे । जहाँ विधायक जी के साथ ही उल्टा हो गया जैसे ही विधायक जी ने थानेदार से लोगो को छोड़ने के लिए कहा तो उल्टा थानेदार ने विधायक जी को ये कहते हुए वहां से निकलजाने को कहा की मेरा बीजेपी में आप से बड़े बड़े नेताओं और विधायकों से पहचान है आप मुझे यहाँ विधायकी न दिखाओं। इतना सुनते ही विधायक जी थाने से उल्टे पांव निकलने में अपनी भलाई समझी ,और वहां से निकल लिए।

क्या है पूरा मामला 

थाना चिरगांव  पुलिस ने एक मामले में पूछताछ के लिए करीब 7 लोगों को हिरासत में लिया। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो सभी लोग मामले की जानकारी करने चिरगांव थाने जा पहुंचे। पुलिस का जनता के प्रति रवैया कितना खराब है यह बात अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब चिरगांव पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए 7 युवकों के संबंध में उनके परिजनों ने जानकारी मांगी तो उनको थाने से भगा दिया गया। जिसके बाद युवकों के परिजन झांसी के BJP गरौठा विधायक जवाहर सिंह राजपूत के पास जा पहुंचे। युवकों के परिजनों की मदद के लिए जैसे ही गरौठा विधायक जवाहर सिंह राजपूत चिरगांव थाने पहुंचे और मामले की जानकारी की जिसके बाद पुलिस ने विधायक को भी जानकारी देने से मना कर दिया और उनके साथ अभद्रता कर दी। आरोप है कि चिरगांव पुलिस ने बीजेपी गरौठा विधायक जवाहर सिंह राजपूत से यह कहकर दुत्कार दिया कि आप से बड़े नेता मेरे संपर्क में है इसलिए आप थाने में नेतागिरी नहीं करें। जिसके बाद गरोठा विधायक थाने से बाहर निकल आए।

फजीहत कराने के बाद कहा पहुंचे विधायक जी 

अपनी फजीहत होता देख विधायक जी सीधा झाँसी एसएसपी के पास पहुंचे और एसएसआई शिव भूषण दीक्षित दवरा की गई अभद्रता के बारे में अवगत कराया। एसएसपी ने विधायक जी को कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया। और एसपी ग्रामीण को जाँच के लिए चिरगाँव थाना भेजा। खबर लिखे जाने तक जाँच चल रही है।

दरअसल पुलिस की जनता के प्रति इस तरह का रवैया आए दिन थाने में यूं ही देखने को मिलता रहता है। भले ही पुलिस विभाग के आला अधिकारी थाने में बैठे दरगाह को जनता के साथ उनकी समस्या और नम्र व्यवहार से पेश आने की बात करते हों लेकिन कई थानों में बैठे दरोगा कैसे हैं ये किसी से छिपा नहीं है।

About Time Samachar

Check Also

पुलिस की लापरवाही से छेड़खानी का शिकार हुई छात्रा

झाँसी | थाना चिरगांव में सातवीं कक्षा की छात्रा को फ़ोन पर अश्लील बात कर परेशान करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *