Breaking News
Home / बुन्देलखण्ड / उत्तर प्रदेश / झांसी / उमा भारती का मंत्री पद बरक़रार ,इस्तीफे की चर्चा पर मिठाई बाँटने वालों पर लटकी तलवार

उमा भारती का मंत्री पद बरक़रार ,इस्तीफे की चर्चा पर मिठाई बाँटने वालों पर लटकी तलवार

झाँसी। केंद्रीय मंत्री उमा भारती के ट्वीट ने मोदी सरकार को हिलाकर रख दिया पहले तो उमा भारती से इस्तीफा मांगा गया फिर उमा भारती ने पत्रकारों के सवाल पर ट्वीट किया कि मैंने इस्तीफे वाली बात ही नहीं सुनी है जिससे साफ जाहिर होता है कि उमा भारती इस्तीफा देने के मूड में नहीं है और अगर इस्तीफा दिया भी गया तो उसे सरकार ने डर से डस्टबिन में डाल दिया इससे पता लगता है कि उमा भारती का दबदबा सरकार पर कायम है क्योंकि उमा भारती के आगे सरकार झुकती नजर आ रही है और आज उमा भारती मंत्री मंडल के शपथ समारोह में भी नही पहुँची ।

मिठाई बाँटने वालों पर हो सकती है कार्यवाही 
वही उमा भारती के इस्तीफे की पेशकश ने झांसी में भी हलचल मचा दी सूत्रों की माने तो पार्टी के एक घड़े ने तो उमा भारती की इस्तीफे को लेकर मिठाईयां बांट दी।  तो झांसी में उमा भारती को लेकर दो घड़े आमने सामने आते हैं एक घड़ा उमा भारती विरोधी तो दूसरा घर उमा भारती का करीबी, जैसे ही उमा भारती के मंत्रिमंडल पद से इस्तीफे की खबर सामने आई तो उमा विरोधी घड़े ने खुशियां मना कर मिठाईयां बांटी, जब पता चला कि सरकार ने इस्तीफा अभी तक मंजूर ही नही किया तो वह घड़ा अब परेशान दिख रहे है ।
सूत्रों की माने तो जिन नेताओं ने इस्तीफे को लेकर खुशी जाहिर की उन नेताओं की उमा भारती लिस्ट मांगी है , जाहिर सी बात है जिन लोगों ने इस्तीफे को लेकर ख़ुशी जाहिर की थी अब उन पर तलवार लटकना तय है।

About Time Samachar

Check Also

बुंदेलखंड की समस्याओं को लेकर प्रधानमंत्री से मिले राज्यसभा सांसद डॉ चंद्रपाल सिंह

दिल्ली : पिछड़े बुंदेलखंड में विकास की गंगा बहाने के लिए आज राज्यसभा सांसद डॉ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *