Home / बुन्देलखण्ड / उत्तर प्रदेश / झांसी / झाँसी जिला अस्पताल का बुरा हाल ,परिजन धकेल रहे स्ट्रेचर ,कर्मचारी नदारद ।Time Samachar।

झाँसी जिला अस्पताल का बुरा हाल ,परिजन धकेल रहे स्ट्रेचर ,कर्मचारी नदारद ।Time Samachar।

झांसी। जिला अस्पताल में मरीजों के इलाज के लिए तीमारदार किस तरह परेशान होते है, इसका नजारा आज देखने को मिला योगी सरकार में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर जो दावे किए जाते हैं वह खोखले साबित हो रहे हैं जिला अस्पताल का स्टाफ मौज मस्ती के लिए ड्यूटी से गायब रहते हैं मरीजों को इमरजेंसी से वार्ड तक ले जाने के लिए तीमारदार अपने मरीजों को स्ट्रेचर पर धकेलकर खुद ही ले जाना पड़ता है , सरकार से मोटी मोटी तनखा पाने वाले कर्मचारी ड्यूटी से नदारद रहते है ,कर्मचारियों की मोटी खाल पर योगी के आदेश का कोई भी असर देखने को नहीं मिल रहा है

 क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला झाँसी के जिला अस्पताल का है ।जहाँ तीमारदारों को मरीज वार्ड तक ले जाने में खासी परेशानी करनी पड़ रही रही है ,जबकि अस्पताल में मरीजों को ले जाने के लिए वार्ड बाय की जिम्मेदारी रहती वो ड्यूटी के समय नदारद रहते हैं , जिससे मरीजों के परिजनों को खुद ही स्ट्रेचर धकेलकर ले जाना पड़ता है ।
क्या बोले सीएमएस बीके गुप्ता
वही जिला अस्पताल के सीएमएस बीके गुप्ता ने बार्ड बायों के ऊपर कार्यवाही करने की बात कही है ।वह देखना है की कब इन लापरवाह कर्मचारिओं पर कार्यवाही होती है।

About timesamachar

Check Also

इंटरनेट साथी अर्चना पांचाल, इंटरनेट चलाने के बारे में जानकारी देते हुए

मोठ/झांसी – समर्पण जन कल्याण समिति कोच संस्थान द्वारा इंटरनेट साथी का दो दिवसीय प्रशिक्षण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *