Home / राष्ट्रीय / गौ मूत्र पर GST,और कहते है गाय हमारी माता : बाबा रामदेव ने किया GST का विरोध

गौ मूत्र पर GST,और कहते है गाय हमारी माता : बाबा रामदेव ने किया GST का विरोध

दिल्ली ।जिस प्रकार देश मे कपड़ा और अनाज पर ज्यादा जीएसटी लगाए जाने के खिलाफ देशभर के कपड़ा और अनाज व्यापारी अब सड़कों पर उतर आये थे और देश भर में कपड़ा व्यापारियों ने विरोध के तौर पर एक दिन का बंद कर रखा था। मुंबई और अहमदाबाद के कपड़ा बाजार में दुकानों पर ताले लगे रहे। कई जगहों पर व्यापारियों ने  सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया । इसी को लेकर योग गुरु स्वामी रामदेव भी व्यापारियों के समर्थन में दिखे ,उन्होंने एक निजी चैनल के इंटरव्यू में जीएसटी का विरोध करते हुए मोदी सरकार पर तंज कसे ।
क्या बोले स्वामी रामदेव 
स्वामी रामदेव ने एक निजी चैनल के इंटरव्यू में जीएसटी का विरोध किया और कहां की मोदी सरकार ने गौमूत्र पर जीएसटी लगा दिया जबकि गाय को हमारे देश में माता का दर्जा दिया गया है इतना ही नहीं स्वामी रामदेव ने कहा कि गाय के घी पर भी जीएसटी लगा दिया जो पहले 5% था अब उस को 12 % कर दिया ।
बोली गौ माता हमें तो बचाओ 
वही रामदेव ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि गाय माता परेशान होकर बोली कम से कम हमें तो GST से  बचाओ ,रामदेव इतने पर ही नही रुके ,और GST हटाने को लेकर वित्तमंत्री अरुण जेलटी से अनुरोध किया कि इस देश मे गाय को माता कहा जाता है माता को तो इस GST से बाहर निकालों।
सरकार हटाती है GST तो रामदेव पतंजलि के इस उत्पाद को करेगें सस्ता ।
 स्वामी रामदेव ने कहा अगर सरकार गाय के घी पर से जीएसटी हटाती है तो हम गाय का घी 25 से 50 रुपए प्रति लीटर कम कर देंगे और जीएसटी लगाना है तो भैंस के घी पर लगाएं लेकिन गाय के घी पर जीएसटी लगाना गलत है

About timesamachar

Check Also

उमा भारती का इस्तीफा , झाँसी से ये विधायक लड़ सकते है लोकसभा चुनाव ?

झाँसी । मोदी सरकार में तीसरी बार फेरबदल होने जा रहा है लेकिन उससे पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *