Home / बुन्देलखण्ड / उत्तर प्रदेश / झांसी / भाजपा जीत की ओर ताबड़ तोड़ बीआईपी दौरों ने बदला माहौल

भाजपा जीत की ओर ताबड़ तोड़ बीआईपी दौरों ने बदला माहौल

झांसी।  नगर निकाय चुनाव में भाजपा झांसी मेयर की सीट शुरुआत में मायूसी झेलने के बाद खुशी के दौर से गुजरती दिखाई दे रही हैं ।
आपको बता दें कि भाजपा की झांसी सीट से रामतीर्थ सिंघल को मेयर प्रत्याशी घोषित होने के बाद ही गुटबाजी सामने आ गयी थी । जिससे सिंघल को पार्टी के ही वरिष्ठ तथा व्यापारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा । जिससे झांसी से भाजपा ने अपना जीत का सपना देखना छोड़ दिया था । लेकिन सदर विधायक रवि शर्मा लगातार अपने राजनीति पेंच चला रहे थे । उनकी रणनीति से झांसी में मेयर प्रत्याशी के समर्थन में प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर कई वीवीआइपी तथा वीआईपी नेताओं ने झांसी आये और अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए जनसभाएं की। मुख्यमंत्री योगी ने मुक्ताकाशी मंच से रामतीर्थ सिंघल को अपने साथ खड़ा कर भरी सभा मे जनता से जोरदार अपील कर वोट करने की अपील कर डाली। जनता ने भी योगी की बात का समर्थन कर बीजेपी को समर्थन देने की बात ताली बजा कर किया इससे अब भाजपा में जीत की उम्मीद जाग उठी है ।
रवि शर्मा ने बनाई दूसरे दलों के जनाधार वाले व्यापारियों नेताओं से मिलाया तालमेल
विधायक रवि शर्मा ने दूसरे दलों के नेताओं के साथ  रणनीति बना कर सम्पर्क साधना शुरू कर दिया है .जिन दूसरे दलों के व्यापारियों नेताओं का जनाधार अपने आप मे बेहद अहम है ये नेता अपने साथ मे बड़ा एक जनाधार लेकर साथ चलते है वह बीजेपी के जीत का बड़ा भागीदारी हो सकता है उनसे रवि शर्मा लगातार सम्पर्क में है

About timesamachar

Check Also

यहां चला अतिक्रमण पर सयुक्त डंडा

समथर (झांसी):- शासन प्रशासन की दिशा निर्देश के तहत कस्बा समथर के बाजार वाले हिस्से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *